Jharkhand:धनबाद पुलिस की त्वरित एक्शन:पुलिस से घिरने के बाद अपहृत युवक को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता,कारखाना जाने के दाैरान सुबह किया था अगवा..

धनबाद।धनबाद पुलिस ने नाटकीय ढंग अपह्रत व्यवसायी आकाश अग्रवाल को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया है।आकाश अग्रवाल का रविवार सुबह राजगंज-तेतुलमारी पथ पर सालदाहा के पास से अपहरण कर लिया गया था। घटना उस समय घटी जब अग्रवाल धनबाद के धैया स्थित अपने आवास से अपनी फैक्ट्री-रेणुका इस्पात जा रहे थे। सालदाहा के पास अपराधियों ने बंदूक दिखाकर गाड़ी रोकने के बाद आकाश को अपनी कार में बिठा लिया।

अग्रवाल के अपहरण की घटना रविवार सुबह करीब नाै बजे घटी। इसके बाद धनबाद में सनसनी फैल गई। आकाश दिवंगत राज्यसभा सदस्य और उद्योगपति परमेश्वर अग्रवाल के भाई महेंद्र अग्रवाल के बेटे हैं। अपहरण की सूचना मिलते ही धनबाद पुलिस रेस हो गई। जिले की सीमा से गुजरे वाली सड़कों पर चेकिंग शुरू की गई। इसके बाद अपहरणकर्ता घिर गए। वे अग्रवाल को धनबाद से लेकर बाहर निकलने के दाैरान पकड़े जाने के डर से तोपचांची से पास दोपहर बाद छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस की दबिश के बाद अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी को छोड़ा

धनबाद के रेणुका इस्पात के पार्टनर आकाश अग्रवाल को अपराधियों ने अपहरण के बाद पुलिस दबिश के कारण छोड़ दिया है।फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है

अपहरण के कुछ ही देर बाद फिरौती की मांग

मिली जानकारी अनुसार अपराधियों ने आकाश अग्रवाल को अपहरण करने के बाद उनके घर में फिरौती की मांग की थी।अपहरण और फिरौती की सूचना आकाश अग्रवाल के घरवालों ने तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस महकमा पूरी तरह से रेस हो गया धनबाद एसएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई और सभी मार्गों पर बैरिकेडिंग की गई।’अपराधियों की जब कोई दाल नहीं गली तब तोपचांची के पास आकाश को छोड़ दिया और फरार हो गए।जब तोपचांची में सड़क पर दौड़ते हुए पुलिसकर्मियों ने उसे देखा तो आकाश अग्रवाल ने खुद कहा कि उसका अपहरण हुआ था।धनबाद एसएसपी अशीम विक्रांत मिंज ने कहा कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।अपराधियों की धड़पकड़ जारी है।