Ranchi:आज कांके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मेंसरा में सांसद समाधान केंद्र का उद्घाटन किया गया,इस अवसर पर सांसद श्री संजय सेठ ने कहा आपने एक सेवक को चुना है,सेवा ही मेरा धर्म मैं सेवक के रूप में हमेशा खड़ा रहूंगा।

,राँची।आज कांके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मेंसरा में सांसद समाधान केंद्र का उद्घाटन किया गया।इस अवसर पर सांसद सेठ ने कहा आपने एक सेवक को चुना है सेवा मेरा धर्म है।राँची संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ उनके हर सुख दुख में 24 घंटे खड़ा हूं ।मेरा प्रयास है क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं उसका समाधान अविलम्ब किया जाएगा। क्षेत्र बहुत बड़ा है 6 विधानसभा हैं लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर राँची बार-बार ना आना पड़े इसलिए हर विधानसभा में समाधान केंद्र की स्थापना की जा रही है। क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं,समाधान केंद्र में आकर अपनी समस्याओं को रखें। उसका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।मैं एक नेता के रुप में नहीं एक बेटा के रूप में आप सब की सेवा में तत्पर रहूंगा।कोई भी समस्या हो आप तुरंत बेहिचक संपर्क करें।

प्रदेश उपाध्यक्ष सह पुर्व विधायक गंगोत्री कुजुरने कहा झारखण्ड में सांसद संजय सेठ ने एक उद्धारण प्रस्तुत किया है।मैंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसा नहीं देखा। जिस तत्परता के साथ क्षेत्र की जनता के समस्याओं को ध्यान में रखते हुए समाधान केंद्र सभी विधानसभा में खोली जा रही है।सभी सांसदो के लिए यह एक उद्धारण है और सबको इस से सीख लेनी चाहिए मैं सांसद को इसके लिए बधाई देता हूं।

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजुर ने कहा सांसद संजय सेठ का पहल सराहनीय हैं। गांव कस्बे के लोग छोटे छोटे काम के लिए कभी सोच भी नहीं सकते थे।परंतु समाधान केंद्र खुल जाने से जनप्रतिनिधि और लोगों के बीच संवाद बना रहेगा एक दूसरे से संपर्क स्थापित रहेंगे यह एक सराहनीय पहल है।

कांके के विधायक समरी लाल ने कहा सांसद समाधान केंद्र खोलने से सभी विधानसभा के विधायक पूर्व विधायक यहां बैठकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।सांसद और विधायक क्षेत्र की जनता के साथ एक संवाद का अच्छा माध्यम है।
इस अवसर पर काके के पूर्व विधायक जीतूचरण राम,खिजरी के पूर्व विधायक राम कुमार पाहन, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार महतो, महानगर अध्यक्ष के के गुप्ता,जिला परिषद अनिल टाइगर ,लखन महतो, उप प्रमुख लालू साहू ,मंडल अध्यक्ष पप्पू महतो सहित सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।