जमशेदपुर:छेड़खानी के आरोपी ने अस्पताल में किया हंगामा,परेशान रहे डॉक्टर,नर्स और पुलिस

जमशेदपुर।एमजीएम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में नाबालिग से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी बागबेड़ा के हरहरगुट्टू निवासी यश शर्मा ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। युवक द्वारा जेल के शौचालय में आत्महत्या का प्रयास किया गया था। इसके बाद उसे साकची जेल से पुलिस उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंची थी। आरोपी की हरकत से डॉक्टर, नर्स व पुलिसकर्मी काफी परेशान रहे। इधर, आरोपी युवक के पिता राजीव शर्मा का आरोप था कि जेल में पुलिस ने उसे मारने की कोशिश की। पुत्र के गले पर भी दाग है।

फर्श पर लेट कर वह डॉक्टरों को इलाज करने नहीं दे रहा था। उसकी हरकत से अस्पताल में अफरातफरी का माहौल रहा। बाद में पुलिस उसे वापस साकची जेल ले गई। पिता ने बताया कि जेल के बाहर उन्होंने पुलिस कर्मियों को यश की पिटाई करते देखा भी था। उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जेल कर्मियों ने बताया कि आरोपी जेल में भी इसी तरह का ड्रामा कर रहा था। इस कारण उसे ऑटो पर बैठा कर इलाज के लिए एमजीएम लाया गया। साकची जेल के कक्षपाल कमलेश कुमार ने युवक द्वारा जेल में सुसाइड का प्रयास करने की बात से इनकार किया है।

छेड़खानी के मामले में सोमवार को आरोपी गया था जेल

बागबेड़ा थाना अंतर्गत बेड़ाढीपा में नाबालिग (14) से छेड़खानी और मारपीट के मामले में पुलिस ने यश को जेल भेजा था। यश के साथ पुलिस ने एक नाबालिग किशोर को भी गिरफ्तार किया था। उसे रिमांड होम भेजा गया था। बागबेड़ा के बेड़ाढीपा में रविवार को नाबालिग से छेड़खानी और मारपीट की गई थी। इसका वीडियो भी बना कर वायरल किया गया था। इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार हैं।