गुमला:युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस कर रही है मामले की जांच

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र में एक युवक की अधजली लाश मिली है। इस लाश के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है।सूचना पर पहुँची पुलिस की टीम ने छानबीन कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।वहीं जला शव मिलने की खबर जैसे ही लोगों को लगी,स्थानीय लोगों की भीड़ भी घटनास्थल पर हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार,घटना घाघरा थाना क्षेत्र के आदर परसा गढ़ा के समीप हुई है। शव की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। गांव की महिलाएं मवेशी के लिए घास काटने गई थी। यहां उन्होंने युवक के जला हुआ शव देखा। इसकी सूचना तुरंत गांव के लोगों को दी उसके बाद सूचना घाघरा पुलिस को दी गयी।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है।

युवक का आधा शरीर बुरी तरह जल चुका है। कमर से नीचे का हिस्सा में पूरी तरह जल नहीं सका। घटना के संबंध में घाघरा थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक अज्ञात युवक का अधजला शव मिला है।अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जल्द ही इसकी शिनाख्त हो जाएगी। हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जुट गई है।बताया जाता है कि हत्या के बाद पहचान मिटाने के उद्देश्य से ही शव को जला दिया गया है।व्यक्ति की पहचान के बाद इस मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं।

शव के पोस्टमॉर्टम से खुलासे हो सकते हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह पता चल सकेगा कि युवक नशे में था या नहीं, युवक की मौत किस वजह से हुई है, उसे जिंदा जलाया गया है या उसकी हत्या के बाद उसकी लाश को जलाने की कोशिश की गयी है।पुलिस छानबीन में जुटी है कहीं युवक आसपास के गांव का रहने वाला है या नहीं ।ब्लू रंग की हॉफ पैंट पहन रखी है। वहीं आशंका जताया जा रहा है कि अगर युवक किसी दूर दराज के इलाके का रहता,तो हॉफ पैंट पहनकर नहीं होता। पुलिस इस मामले की कई ऐंगल से जांच कर रही है।