होटल में बंन्धक बनाने का मामला:होटल के अकाऊंट में हुई 15 लाख की गड़बड़ी,मैनेजेर और कर्मचारी ने एक दूसरे के विरुद्ध दर्ज कराई लिखित शिकायत, पुलिस जांच में जुटी

राँची।होटल बीएनआर चाणक्य के अकाउंट में 15 लाख की गड़बड़ी मामला सामने आया हैं। इसके बाद चुटिया थाना में होटल के मैनेजर और कर्मचारी ने एक दूसरे के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है।दोनों ने एक दूसरे पर गड़बड़ी का आरोप लगाया है हालांकि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

कर्मचारी का आरोप है

कर्मचारी सत्येंद्र कुमार द्वारा लिखित शिकायत में आरोप लगाया गया है कि होटल के जनरल मैनेजर सुधीर मिश्रा ने उन्हें 26 जून को होटल बुलाया और होटल के कमरे में बंद कर बंधक बना लिया।जब सत्येंद्र ने उन्हें कहा कि वह घर जाना चाहता है तो उसे होटल के कमरे में देर रात तक बंद रखा गया। इसके बाद सतेंद्र ने अपना एक वीडियो होटल के कमरे में बंद होने का वायरल किया।तब चुटिया थाना पुलिस और पीसीआर पुलिस ने आकर उसे देर रात होटल के कमरे से मुक्त कराया।वहीं सत्येंद्र कुमार ने आरोप लगाया है कि एक जून 2021 को उसने होटल की नौकरी छोड़ दी थी। जनरल मैनेजर सुधीर मिश्रा ने उसे होटल में पैसे की गड़बड़ी को लेकर बुलाया और पैसे की मांग की। फिर उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया गया। सत्येंद्र का आरोप है कि होटल के पैसे का फर्जी बिल पर भुगतान एक दूसरे अकाउंट में होता था। जिसे सुधीर मिश्रा ले लेते थे।

होटल के जीएम ने आरोप लगाया

वही होटल के जेनरल मैनेजर सुधीर मिश्रा ने आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराया है कि सत्येंद्र कुमार बेलदार होटल में अकाउंटेंट के रूप में काम करता था। 25 जून को उन्हें होटल के अकाउंट की जांच के दौरान पता चला कि होटल के 15 लाख रुपए की गड़बड़ी हुई है। जिसके बाद सुधीर मिश्रा ने सत्येंद्र कुमार बेलदार को होटल बुलाया और इस बात की जानकारी दी।सुधीर मिश्रा ने सत्येंद्र को 26 जून को पैसे के सेटलमेंट के लिए होटल बुलाया था। लेकिन आरोप है कि होटल आने के बाद सतेंद्र ने एक वीडियो वायरल कर यह बात फैला दी थी उसे होटल में बंन्धक बना लिया गया है। जिसके बाद पुलिस वहां आई और सतेन्द्र को चुटिया थाना ले गई।

होटल कर्मचारी को देर रात में होटल से थाना लाया गया था।पूछताछ की गई थी।वहीं दोनों ओर से दिए आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।मामले की आगे की जांच जारी है।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।-रवि ठाकुर ,थाना प्रभारी,चुटिया राँची