Jharkhand:भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत,ट्रेलर और ऑटो में टक्कर से ऑटो पर सवार तीन की मौत,चार घायल

जमशेदपुर।झारखण्ड के सरायकेला खरसावां जिले के नीमडीह थाना क्षेत्र के चांडिल स्टेशन के पास स्थित एनएच-32 पर रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ।जहां ट्रेलर और ऑटो के बीच हुए भीषण टक्कर में ऑटो सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों घायलों का एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, घटना के बाद करीब एक घंटे के लिए सड़क जाम रहा।

बताया जा रहा है कि ट्रेलर और ऑटो के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। हादसे में सुधीर टुडू (20), सुकुरमनी मार्डी और ऑटो चालक नील कुमार हेंब्रम (18) की मौत हो गई। सभी मृतक और घायल जरियाडीह और नूतनडीह गांव के बताए जा रहे हैं। सभी आपस में रिश्तेदार हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सभी सुधीर टुडू के इलाज के लिए ऑटो पर सवार होकर हुरपालडीह गांव जा रहे थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुटी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सड़क पर पड़े घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जबकि मृतकों के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। सभी घायलों का इलाज एमजीएम में इलाज चल रहा है।वहीं एक घायल वासुदेव मांझी की हालत गंभीर है।