राजधानी राँची में अपराधी हुए बेलगाम:ऑफिस में घुसकर सुभाष मुंडा नामक व्यक्ति को आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारी,मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क पर कर रहे जमकर हंगामा,तोड़फोड़…..

राँची।राजधानी राँची में अपराधी बेलगाम हो गया है।मुख्य्मंत्री के फटकार मिलने के बाद भी राजधानी राँची में कानून व्यवस्था नहीं सुधरी है।अब तो घर और ऑफिस में घुसकर गोली मार रहा है।बताया जाता है कि मृतक सीपीआई पार्टी के नेता भी हैं।हटिया और मांडर विधानसभा में चुनाव लड़ चुके हैं।यह घटना नगड़ी थाना क्षेत्र के दलादिली में पास सीपीआई नेता सुभाष मुंडा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की रात करीब सवा आठ बजे दलादली चौक के पास हुई है। जहां दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने सुभाष मुंडा को गोली मार दी।मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा सुभाष मंडा को आनन-फानन में रिंची हॉस्पिटल लेकर लाया गया।। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि 6 से सात गोली मारी गई है।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी ,ग्रामीण एसपी,डीएसपी ,नगड़ी थाना,रातू थाना, पुनदाग थाना सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुँचीं है।जानकारी के मुताबिक, सुभाष मुंडा का दलादली चौक स्थित ऑफिस थे।उसी समय अपराधियों ने ऑफिस में घुस कर सुभाष मुंडा को गोली मार दी।इस मामले में आशंका जताई जा रही है, कि सुभाष मुंडा को जमीन विवाद को लेकर गोली मारी गई है।सुभाष मुंडा जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था।

इधर घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया है।सड़क जाम कर कई गाड़ियों तोड़फोड़ की गई है।लोगों का हंगामा जारी है।गुस्साए लोगों ने पुलिस को खदेड़ दियाहै।वहीं एक शराब दुकान में आग लगाने की सूचना है।जमकर उत्पात मचाया जा रहा है।

कमल भूषण के करीबी थे सुभाष मुंडा

जानकारी के मुताबिक,सुभाष मुंडा राँची के चर्चित बिल्डर और जमीन कारोबारी स्वर्गीय कमल भूषण के बेहद करीबी थे।एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना है जब कमल भूषण के एक और करीबी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इससे पूर्व अपराधियों ने राँची के पिस्का मोड़ में स्वर्गीय कमल भूषण के अकाउंटेंट संजय सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई थी कि कमल भूषण की हत्या करने वाले लोगों ने ही संजय सिंह की हत्या की थी और अपराधियों ने कमल भूषण के कई करीबियों को टारगेट कर रखा था।आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात भूषण के पुराने दुश्मनों का ही हाथ है।