हादसे के कई घंटे बाद मिली मदद,मार्निग वॉक के दौरान लोगों की पड़ी नजर…सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत दूसरा घायल….

हजारीबाग।जिले के कटकमसांडी थाना क्षेत्र में बहिमर जंगल के पहले हथिया पत्थर के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले चिंतामन महतो( 18 वर्ष लगभग) के रूप में की गयी है। वहीं इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।बताया जाता है कि दोनों हज़ारीबाग में रहकर इंटर विज्ञान की तैयारी कर रहे थे। दोनों युवक पल्सर मोटरसाइकिल जेएच 19 ड़ी 9085 से सिमरिया से हजारीबाग की ओर जा रहे थे। संभावना जताई जा रही है कि इस क्रम में हथिया पत्थर के पास तीखे मोड़ होने के कारण मोटरसाइकिल से संतुलन खो गया और दोनो बाइक समेत सीधे बड़े गड्ढे में जा गिरा।

घटना देर रात की बताई जा रही है लेकिन किस वक्त इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है। सुबह 5:00 बजे बहिमर गांव के कुछ युवक मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। उन्होंने रास्ते में मोटरसइकिल गड्ढे में गिरी देखी तो पाया दो लड़के भी गिरे पड़े थे।घटना की सूचना तुरंत कटकमसांडी पुलिस को दी गयी।थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा ने तुरन्त एएसआई अवधेश दुबे को मौके पर भेजा। पुलिस ने जांच की तो इसमें से एक युवक की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे युवक की सांस चल रही थी।

पुलिस ने स्थानीय समाज सेवक पप्पु पांडेय के सहयोग से एम्बुलेंस मंगवा कर तुरंत घायल युवक को कटकमसांडी सीएचसी इलाज के लिए भेजा। गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल हजारीबाग भेज दिया। पुलिस मृतक के परिजन को सूचना दे दी है। ।शव को पोस्टमार्टम के लिए हज़ारीबाग भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मृत युवक अपने घर का इकलौता पुत्र था। पिता गुजरात में निजी कंपनी में मजदूरी करते हैं।