झींकपानी में फाइंस लदा ट्रेलर पलटा,स्टेयरिंग में फंसे चालक की मौ’त

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम के झींकपानी में एक हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई।घटना सिंहपोखरिया-जगनाथपुर बाइपास सड़क पर टोंटो थाना क्षेत्र के राजंका एस मोड़ पर हुई।यहां फाइंस लदा ट्रेलर (22 चक्का वाहन) अनियंत्रित होकर पलट गया।ट्रेलर के पलटने से चालक डब्ल्यू यादव (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत मुराड़ थाना के वैद्या गांव का निवासी था।

घटना रविवार को दोपहर 2:30 बजे के आसपास हुई है। जानकारी के अनुसार, फाइंस लदा ट्रेलर (जेएच-05- सीई-5177) जामदा की ओर से चाईबासा की ओर जा रहा था। राजंका एस मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रेलर पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और वाहन पलट गया। ट्रेलर चालक वाहन के अंदर स्टेयरिंग में फंस गया था। उसे ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बाहर निकाला।

चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भिजवा दिया है।वहीं, मृतक के परिजनों व ट्रेलर मालिक को इसकी सूचना दे दी गई है। गौरतलब है कि भारी वाहनों के सिंहपोखरिया जगनाथपुर बाइपास सड़क पर आवागमन पर रोक है।बावजूद इसके, भारी वाहन चालक इस सड़क पर चोरी-छुपे वाहन लेकर चले जाते हैं। यह सड़क काफी घुमावदार होने के कारण वाहन बड़े वाहन अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।