पत्नी की विदाई करा कर लौट रहा था घर,वाहन के धक्के से पति की मौत,एक अन्य गंभीर रूप से घायल…

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के नदबेलवा मोड़ के पास शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है।जबकि इस घटना में एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया है।मृतक युवक की पहचान लातेहार के मांजर गांव निवासी सुनील कुमार सिंह के रूप में हुई है।दरअसल, सुनील सिंह अपनी पत्नी की विदाई कराने अपने ससुराल आया हुआ था शुक्रवार को युवक बाइक पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार और पत्नी को लेकर वापस घर लौट रहा था।इसी दौरान नदबेलवा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को धक्का मार दिया।जिसमें बाइक पर सवार सुनील सिंह और लवलेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल दोनों घायलों को मनिका अस्पताल पहुंचाया।जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सुनील सिंह को मृत घोषित कर दिया।वहीं लवलेश सिंह को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह के निर्देश पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए वाहन की पहचान के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने घटना के बाद मृतक युवक की पत्नी से भी जानकारी ली है।जिसमें मृतक युवक की पत्नी ने बताया कि हमलोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे।हम लोग सड़क के किनारे ही चल रहे थे।इसी क्रम में तेज रफ्तार वाहन चालक बाइक को धक्का मारकर फरार हो गया।

इधर, घटना की जानकारी जैसे ही सुनील सिंह के परिजनों को मिली वैसे ही पूरे घर में कोहराम मच गया।स्थानीय लोगों की माने तो घर में सब लोग बेटे और बहू का इंतजार कर रहे थे,लेकिन घर वालों को सुनील सिंह की मौत की खबर मिली।इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।