धनबाद:छापेमारी के दौरान होटल संचालक ने उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला,एक गिरफ्तार…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में होटलों में छापेमारी करने के लिए गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला हुआ है।होटल संचालक द्वारा लोहे की रॉड से उत्पाद विभाग की टीम के साथ मारपीट की गई।कड़ी मशक्कत के बाद एक होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरा मौके से भागने में कामयाब रहा।

अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को केंदुआ पुल के पास विजय और गुप्ता होटल में उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी की।पुलिस की कार्रवाई चल ही रही थी कि विजय होटल के संचालक उत्पाद विभाग की टीम के साथ भिड़ गये,संचालक मारपीट पर उतारू हो गया।उसने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया और कर्मियों के साथ मारपीट की हालांकि उत्पाद विभाग की टीम ने हालात पर काबू पा लिया और कड़ी मशक्कत के बाद विजय होटल के संचालक विमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया लेकिन विजय यादव मौके से फरार होने में कामयाब रहा।इस छापेमारी के दौरान करीब 15 लीटर अवैध शराब उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किया है।

मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि शांति समिति की बैठक में उपायुक्त के निर्देश पर अवैध और नकली शराब के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।इसी क्रम में केंदुआ पुल के पास दो होटल में छापेमारी अभियान चलाया गया, जिसमें अवैध शराब जब्त किए गए। इसी दौरान विजय होटल के संचालक और उनके भाई के द्वारा टीम के ऊपर हमला किया गया, उनके ऊपर भी लोहे की रॉड से प्रहार किया गया, मोबाइल के कारण उनको चोट नहीं लगी।इसके बाद विमलेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि विजय यादव फरार हो गया।