छठी पार्टी में हर्ष फायरिंग,एक युवक की मौत,लौंडा डांस में चली गोली,आरोपी फरार…

बिहार के मोतिहारी में छठी पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक गुड्डू (23) सोमवार (8 जनवरी) को चंपापुर गांव निवासी रंजन राम के बेटे की छठी में शामिल होने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि छठी पार्टी में लौंडा डांस का आयोजन किया गया था, जिसमें मौजूद कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग की।हर्ष फायरिंग के दौरान गोली फंस गई, जिसे निकालने के दौरान गोली चल गई। गोली वहां खड़ा गुड्डू के बाएं कंधे में लगी, जिससे युवक गिर गया। आनन-फानन में उसे रक्सौल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चंपापुर कर्बला टोला की है

मृतक के चाचा प्रह्लाद दास ने बताया कि गांव के ही रंजन राम के बेटे की छठी थी। रंजन गुड्डू को पार्टी में बुलाकर ले गया था। उसी में भोज खाने गया था। इसी दौरान हादसा हुआ।चाचा ने बताया कि गुड्डू दो भाई में दूसरे नंबर पर था। गुड्डू की इसी साल अप्रैल में शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले ये हादसा हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रामगढ़वा थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र ने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फायरिंग करने वाला युवक घर छोड़ फरार हो गया है।

बता दें कि 7 जनवरी को भी मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र में बर्थडे पार्टी में पिस्टल से हर्ष फायरिंग की गई थी। हालांकि, इसका आरोपी गिरफ्तार हो गया है।