गुमला:राजस्व उपनिरीक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत,ड्यूटी से घर लौट रहे थे,स्कूटी सहित पुल के नीचे गिर गए

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के चैनपुर क्षेत्र के कुरुमगढ़ थाना अंतर्गत जीरमी गांव के पुल के पास से पुलिस ने शनिवार की सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद किया।वहीं पास से ही एक दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी भी बरामद किया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया।छानबीन में मृतक की पहचान घागरा प्रखंड के दीरगांव पंचायत में कार्यरत राजस्व उपनिरीक्षक 34 वर्षीय अनूप मिंज के रूप में हुई।वहीं बरमाद स्कूटी संख्या JH-01DP/8849 है।

मिली जानकारी के अनुसार अनूप मिंज घाघरा प्रखंड क्षेत्र से अपना कार्य खत्म कर शुक्रवार की शाम चैनपुर लौट रहे थे।उसी दौरान जीरमी पुल के पास अनियंत्रित होकर स्कूटी सहित नीचे जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।सुनसान इलाका एवं रात्रि होने के कारण समय पर सूचना नहीं मिल पाई।जिससे किसी ने उन्हें बाहर नहीं निकाल पाया और अनुप की मौत हो गई।

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह गस्ती पर निकली सीआरपीएफ की टीम ने स्कूटी नीचे देखा वहीं पानी में एक शव देखा तो इसकी सूचना कुरुमगढ़ थाना को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नीतीश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को एवं दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया।पुलिस ने घटना की सूचना मृतक अनूप मिंज के परिजनों को दी। परिजनों के थाना पहुंचते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इधर घटना की सूचना पर पहुंचे अंचल अधिकारी गौतम कुमार ने मृतक के परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।