चाईबासा:गृहमंत्री अमित शाह विजय संकल्प महारैली में पहुँचे,मंच पर आते ही जय श्री राम का नारा लगने लगे….गृहमंत्री ने क्या क्या कहा…

चाईबासा।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम स्थित चाईबासा के टाटा कॉलेज ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प महारैली में पहुंचे।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मंच पर आते ही उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाये।मंच से कार्यकताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन जी चाईबासा की आवाज सुनिए।जब चुनाव के मैदान में आप आयेंगे, तब आपको पता चल जायेगा।उन्होंने कहा कि घुसपैठियों ने जिस तरह से आदिवासियों की डेमोग्राफी बदलने की कोशिश की है, हम उसकी भर्त्सना करते हैं।फसल बीमा योजना 44 लाख, उज्ज्वला योजना 33 लाख, पीएम किसान योजना 27 लाख, 40 लाख शौचालय स्वच्छ भारत अभियान के तहत दिया।बाबा की नगरी देवघर में एम्स का निर्माण शुरू किया।देवघर,जमशेदपुर,दुमका और बोकारो में एयरपोर्ट का निर्माण शुरू हुआ।इसके साथ-साथ टाटानगर के धालभूमगढ़ में भी एयरपोर्ट बन रहा है।

चाईबासा में महारैली

राज्य के पतरातू में पावर प्लांट का निर्माण किया।पलामू, हजारीबाग, दुमका में मेडिकल कॉलेज बनाये। मैंने लंबी सूची बतायी हेमंत भाई, आपने क्या किया, एक बार जनता को उसके बारे में बतायेंगे। श्री शाह ने कहा ऐसा न समझें कि उन्होंने कुछ नहीं किया।उन्होंने भ्रष्टाचार किया।आदिवासियों की जमीन घुसपैठियों को दिया। जनजातीय महिलाओं की रक्षा की जगह अपनी वोट बैंक की राजनीति करना सुनिश्चित किया है।

श्री शाह ने कहा कि मैंने चाईबासा का मूड देखा है।मुझे पक्का भरोसा है कि 2024 में सिंहभूम सीट भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी।