पति को पत्नी के चरित्र पर था शक,जूते के फीते से गला घोंटकर 6 साल के बेटे को मार डाला

डेस्क टीम:
उत्तरप्रदेश के संभल जिले में मानवता और रिश्ते को शर्मसार करने वाला सामने आया है।यहां एक बेरहम पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी और पुलिस को लापता होने की सूचना दी।पुलिस ने शुक्रवार को बच्चे का शव गन्ने के खेत से बरामद कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता ने बेटे की हत्या की जो वजह बताई है, वह चौंकाने वाली है।एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि चंदौसी कोतवाली इलाके के सैंजनी गांव निवासी धर्मेश ने 5 जनवरी को अपने 6 वर्षीय पुत्र रजत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मासूम की तलाश के लिए टीम गठित की।एसपी चक्रेश मिश्रा के अनुसार गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी।इसी बीच गांव में लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को गांव के बगल में गन्ने के खेत से बच्चे का शव बरामद किया गया है।

एसपी ने बताया कि मासूम लापता नहीं हुआ था बल्कि उसी के पिता धर्मेश ने जूते के फीते से गला घोट कर मासूम की हत्या कर शव को ईख के खेत में फेंका था। आरोपी धर्मेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और इसी के चलते आए दिन वह पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसके साथ ही अपने बच्चे को भी बुरी तरह से पीटता था। वारदात वाले दिन 5 जनवरी को आरोपी ने अपने मासूम बच्चे को खेत पर ले जाकर बेरहमी से जूते के फीते से गला घोंट कर हत्या कर दी।उन्होंने बताया कि मासूम के हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है . आरोपी ने हत्या की वारदात को स्वीकार कर लिया है।मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया।

वहीं,मीडिया के सवाल करने पर आरोपी धर्मेश ने बताया कि ‘ बेटे की गला दबाकर हत्या की थी। मेरी पत्नी का दूसरे से संबंध है, इस वजह से वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी थी।’ अपने बेटे की हत्या के सवाल पर आरोपी ने कहा कि उसे इसका कोई अफसोस नहीं है।