गढ़वा:कुख्यात अपराधी खुस्तर अंसारी साथियों के साथ कारोबारी से लेवी वसूलने पहुँचा था,पुलिस ने किया गिरफ्तार,हथियार बरामद

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले कारोबारियों से लेवी वसूलने आए कुख्यात अपराधी खुस्तर अंसारी समेत तीन अपराधी गिरफ्तार हुआ है।एसपी अंजनी झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए धुरकी मोड़ के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों में खुस्तर अंसारी, चंद्रदेव गोंड और महफूज अंसारी शामिल है।पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, गोली समेत कई अन्य सामान बरामद किया है।

लेवी वसूलने आया था खुस्तर अंसारी

एसपी अंजनी झा को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक पर सवार होकर तीन लोग उत्तरप्रदेश की तरह नगरउंटारी की तरफ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आने वाले हैं।एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम के द्वारा धुरकी मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आ रहे थे, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो एक युवक मौके से भागने में सफल रहा. बाकी दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार युवकों से नाम पूछने पर एक ने अपना नाम खुस्तर अंसारी जबकि दूसरा ने अपना नाम चंद्रदेव गोंड बताया।दोनों युवक की निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डंडई थाना क्षेत्र के तसरार से महफूज अंसारी को गिरफ्तार लिया

खुस्तर अंसारी ने बनाया था अपना अपराधिक संगठन

लेवी वसूलने और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए खुस्तर अंसारी ने भारतीय पब्लिक कम्युनिस्ट पार्टी नाम का संगठन बनाया था। इसी संगठन के द्वारा बीते 25 अगस्त को धुरकी थाना क्षेत्र के घघरी में सड़क निर्माण कार्य में लगे दो हाइवा समेत चार वाहनों में आगजनी की गई थी।इससे पहले लेवी के लिए एक व्यक्ति का अपहरण भी किया था।खुस्तर अंसारी के ऊपर कुल 15 अपराधिक मामले दर्ज है।