जमशेदपुर में दो दिन से लापता 11 वर्षीय मासूम का शव सड़े गले हालत में पहाड़ी से बरामद

जमशेदपुर। लौह नगरी जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है। ज्ञात हो कि जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र कुमरूम बस्ती के रहने वाले 11 वर्षीय मासूम सुजीत गोराई 9 सितम्बर से अपने घर से लापता था। जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र कुमरूम बस्ती से बच्चे के गायब होने के बाद परिजनों ने अपने बच्चे को काफी खोजबीन की लेकिन उसकी कोई अतापता नहीं चल पाया।

लापता होने के दो दिन बाद 11 सितंबर को एक पहाड़ी के नीचे से एक बच्चे का शव बरामद किया गया। बताते चलें कि शव पर चोट के काफी निशान देखे गए, जिसके बाद इसकी खबर गायब सुजीत गोराई के परिजनों को दी गई। शव मिलने वाले जगह पर पहुंच कर सुजीत के पिता धरनी गोराई ने शव की शिनाख्त अपने बेटे सुजीत गोराई के रूप में की। 

सुजीत गोराई के पिता धरनी गोराई ने शव को देखते ही इसे हत्या बताया और कहा कि सुजीत की हत्या की गई है और फिर उसके शव को पहाड़ी से नीचे फेंका गया है। खबर के मुताबिक सड़े-गले हालत में शव मिलने से आशंका जताई जा रही है कि उसकी मौत पहले ही हो गई थी। इधर, मामले की पूरी जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और प्रशासन आगे की जांच में जुट गई।