BIG BREAKING JAMSHEDPUR:कोरोना ने दी कोल्हान में दस्तक,2 कोरोना पॉजिटिव जमशेदपुर के चाकुलिया से मिला है,राज्य में बढ़कर हुई 164…!

राँची।राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीज के बढ़ने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को झारखण्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में फिर बढ़ोतरी हुई है। इस बार कोरोना ने कोल्हान में इंट्री मारी है। जमशेदपुर के चकुलिया में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। दोनों चकुलिया बाजार के रहने वाले है। दोनों मरीज़ कोलकाता से आया था. जिला प्रशासन ने चकुलिया बाजार को सील कर दिया है। यह आंकड़ा आने के बाद झारखण्ड में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्‍या 164 हो गया है।

अब तक कोरोना पॉजिटिव से अछूता पूर्वी सिंहभूम ( जमशेदपुर ) ज़िला में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है।मंगलवार की सुबह कोरोना पॉजिटिव केस आने की पुष्टि हुई है।जमशेदपुर के डीसी रविशंकर शुक्ला ने इसकी पुष्टि कर दी है और कहा है कि चाकुलिया एरिया में एक पुरूष और महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और पूरे एरिया को सील कर दिया गया है।

चाकुलिया को कंटेन्मेंट जोन बना दिया गया और पूरे एरिया को सील कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 के जुगिपाड़ा निवासी एक छात्रा और वार्ड संख्या 7 के पुराना बाजार निवासी एक छात्र को कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव पाया गया है। दोनों छात्र और छात्रा का रिपोर्ट पोजेटिव होने की सूचना पर ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया है।मंगलवार सुबह से ही नगर पंचायत प्रशासन और स्थानीय प्रशासन द्वारा बाजार की गली मुहल्लों की सड़कों को बांस बांधकर सील कर दिया गया है।बाजार की सभी दुकान बंद कर दिया गया है, बाजार में सन्नाटा पसरा।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों छात्र 8 मई को कोलकात्ता से चाकुलिया पहुंचे थे।दोनों के चाकुलिया आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा दोनों का स्वाब लेकर जांच के लिए भेजा गया था।मंगलवार की सुबह को दोनों की रिपोर्ट पोजेटिव आया है।रिपोर्ट पोजेटिव आने के बाद मंगलवार की सुबह प्रशासन ने दोनों छात्र समेत 13 लोगों को जमशेदपुर ले जाया गया है।जमशेदपुर के टीएमएच में दोनों छात्रों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।इसके अलावा उसके संपर्क में आने वाले 13 लोगों कराया गया है।अब जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिक पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।