कांग्रेस भवन राँची में मंत्री रामेश्वर उरांव के सामने प्रदेश नेताओं के बीच जोरदार हाथापाई

राँची। झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश कार्यालय में एक बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। यह बैठक प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में हो रही थी। हल्की नोक-झोक से शुरू हुआ और मामला धीरे-धीरे हाथापाई तक पहुंच गई थी। हालांकि पूरा मामला अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्यों ऐसी नौबत आई।

दरअसल, कांग्रेस कार्यालय में हुए इस हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर और प्रवक्ता आलोक दूबे आपस में तीखी नोक-झोक करते दिख रहे हैं। हालांकि स्थिति को बिगड़ता देख मीडियाकर्मियों को उक्त स्थान से बाहर कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला:

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव और विधायक दल के नेता आलमगीर आलम की मौजूदगी में बैठक चल रही थी। कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि कार्यक्रमों की सूचना सबको नहीं हो पाती है। इसपर कहासुनी होने लगी। प्रवक्ता आलोक दुबे ने आरोप लगाया कि कार्यकारी अध्यक्ष काम नहीं करते हैं। व्यक्तिगत आरोप भी लगाए। इसपर अन्य कार्यकारी अध्यक्षों ने आपत्ति जताई। रामेश्वर उरांव और आलमगीर आलम ने तत्काल हस्तक्षेप कर सबको शांत कराया।