बेखौफ बदमाशों ने थाना के नजदीक दुकान में फोटोग्राफर को गोली मार के घायल किया, अपराधी फरार।

विकास साहू, सिमडेगा

सिमडेगा। सदर थाना के सामने गोली मार कर युवक को घायल किया। सूत्रों के अनुसार सदर थाना के सामने पवन कुमार का फोटो स्टूडियो ऑनलाइन का दुकान चलाते थे ।गुरुवार देर शाम पवन दुकान मे थे दुकान में आए अपराधियों ने उन्हें गोली मारी गोली पवन के हाथ में लगी गोलीमार अपराधी हुए फरार। घटना के संदर्भ में एसपी संजीव कुमार ने कहा की जल्द पकड़े जाएगे अपराधी। तत्काल पवन को सदर अस्पताल ले जाया गया चिकित्सक ने खतरे से बाहर बताया। मामला जमीन विवाद का हो सकता है। थाना के सामने गोली मारकर अपराधी फरार हो जाए वो भी चुनाव के वक्त जिससे शहर में चर्चाएं आम हो गया है कि अपराधियों का हौसला बुलंद होने लगा है। पिछले दिनों डीसी ऑफिस में के बगल में स्थित बैंक ऑफ इंडिया कि खूंटी टोली शाखा में भी चोरी का अथक प्रयास किया गया था जिससे लगता है कि अपराधियों का हौसला बुलंद होने लगा है।
बताया गया कि राम पवन साहू सदर थाना के सामने अपने दुकान में काम कर रहा था। इसी बीच गुरुवार की देर शाम 8 बजे के आसपास एक युवक पवन के दुकान पहुँचा और पैन कार्ड बनवाने की बात करने लगा। बात करने के क्रम में ही उक्त युवक ने पिस्तौल निकाल कर दो गोली चलाई। एक गोली पवन के हाथ मे लगी दूसरी गोली कमर को छूते हुए निकल गईं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहा। इधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र प्रसाद सिंह बाइक से ही अपराधी के भागने वाले दिशा में निकल गए।

पवन का चल रहा था जमीन विवाद

घायल पवन ने बताया कि उनका जमीन विवाद ठेठईटागर थाना छेत्र के टुकुपानी निवासी कुछ लोगो के साथ जमीन विवाद चल रहा था। और गुरुवार को ही कोर्ट ने उनके पछ में फैसला सुनाया था। इधर एसपी संजीव कुमार, अभियान एसपी निर्मल गोप, एसडीपीओ राजकिशोर सदर अस्पताल पहुँच घायल दुकानदार का हाल जाना और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

अपराधी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार: एसपी

अपराधी की गोली से घायल दुकानदार से बात करने के बाद एसपी संजीव कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है हर पहलुओं की जांच की जाएगी, और जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि घायल के इलाज में भी कोई नहीं की जा रही है।