खेत में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..!

साहिबगंज। झारखण्ड के साहेबगंज जिले स्थित राजमहल थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार देर शाम एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश की गई।बताया जाता है कि लड़की शौच के लिए घर से बाहर खेत की ओर गई थी तभी कुछ युवकों ने उसे दबोच लिया और उसे उठाकर एक खेत में ले गए। इस दौरान एक युवक दुष्कर्म करने लगा कि तभी किशोरी के चीखने की आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद सभी आरोपी उसे छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद रात में ही थाने को सूचना दी गई, जिसपर कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर उनसे थाने में पूछताछ की जा रही है।

इधर नाबालिग अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंची है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज की गई। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।वहीं कुछ लोगों का कहना था कि रविवार की शाम कुछ युवक माता सरस्वती की प्रतिमा के विसर्जन के लिए निकले थे। इसी क्रम में नशे का सेवन भी किया। लौटने के क्रम में सड़क किनारे किशोरी मिल गई जिसे उठाकर ले गए।

वहीं राजमहल एसडीपीओ यज्ञ नारायण तिवारी ने बताया कि कुछ युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। एक युवक ने दुष्कर्म किया भी तभी शोर होने पर सभी युवक किशोरी को छोड़कर भाग गए। फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।