गैस सिलिंडर विस्फोट से लगी आग,तीन घर जलकर स्वाहा, खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

 

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट में अगलगी की घटना घटी है। जिसमें तीन घर जलकर स्वाहा हो गए।आगजनी में लाखों का नुकसान हुआ है।बताया जा रहा है कि गैस सिलिंडर विस्फोट से आग लगी। घटना पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के माधुरी गांव के झा टोला की है।घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

बताया जाता है कि खाना बनाने के दौरान सिलिंडर में हुए विस्फोट से लगी आग ने तीन घरों को जलाकर खाक कर दिया।जिसने लाखों का नुकसान हुआ है।घटना पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के माधुरी गांव के झा टोला की है। बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान सिलिंडर में विस्फोट हुआ और आग लग गई।आग इतनी तेज से फैली कि आसपास के तीन घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। बाद में दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सारे सामान जलकर नष्ट हो चुके थे।घटना में दिवाकर झा, पप्पू झा और हीरालाल झा के घर पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुके हैं। दिवाकर झा के घर में रखी हुई बाइक भी पूरी तरह से जल गई।

इधर घटना के बाद पीड़ित परिवार सड़क और आ गए हैं। उन्हें रहने खाने की समस्या हो गयी है। उम्मीद की जा रही है कि प्रशासन की ओर से उन्हें कोई मदद व राहत मिले, जिससे उनकी परेशानी थोड़ी कम हो सके।