Ranchi:दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप और गिरती विधि-व्यवस्था, पेपर लीक के विरोध में बीजेपी का आक्रोश मार्च….

राँची।झारखण्ड के दुमका में स्पेनिश महिला से सामुहिक दुष्कर्म, राज्य में बढ़ता भ्रष्टाचार, बेरोजगारी,जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक के विरोध में राँची महानगर भाजपा की ओर से आक्रोश मार्च निकाला गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त कार्यालय का घेराव किया।इस आक्रोश मार्च में राँची के सांसद संजय सेठ,राँची के विधायक सीपी सिंह सहित पार्टी के कई नेता शामिल हुई।

राज्य में हर तरफ बढ़ते भ्रष्टाचार, बेरोजगारी,जेएसएससी-सीजीएल पेपर लीक मामले के साथ साथ दुमका में स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारे लगाते हुए डीसी कार्यालय पहुंचे। झंडा-बैनर और हाथ में तख्ती लिए पार्टी नेताओं के पहुंचते ही डीसी कार्यालय का दरवाजा बंद कर दिया गया। इसके बाद सभी भाजपा कार्यकर्ता वहीं सड़क पर बैठ गए।बीजेपी के आक्रोश मार्च में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि झारखण्ड में आज हेमंत सोरेन पार्ट-2 की सरकार चल रहा है। राज्य में कानून और विधि व्यवस्था नाम का कोई चीज नहीं बची है।उपराजधानी दुमका में स्पेनिश महिला से सामूहिक दुष्कर्म की जघन्य घटना से दुनिया भर में राज्य ही नहीं देश का नाम खराब हुआ है। उनका कहना है कि इस घटना से आज पूरा राज्य शर्मसार हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि हर युवा को रोजगार और नहीं तो बेरोजगारी भत्ता का वादा कर सत्ता में आई महागठबंधन की सरकार ने युवाओं को धोखा दिया है। झारखण्ड के युवाओं के भविष्य के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है।नेताओं ने कहा कि राज्य में दिनदहाड़े हो रही हत्या, दुष्कर्म, चोरी-डकैती की घटनाओं से साफ हो गया है कि राज्य में कानून का राज नहीं है और जनता की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

सांसद संजय सेठ ने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत वैश्विक स्तर पर मान सम्मान अर्जित कर रहा है, दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। वहीं दूसरी ओर दुमका की घटना से राज्य और देश की साख खराब हुई है।विधायक सीपी सिंह ने कहा कि जिस सरकार में कांग्रेस और राजद शामिल हों, उससे क्या उम्मीद की जा सकती है। राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग, ठेका-टेंडर हर तरफ लूट मची हुई है, इससे आम जनता त्राहिमाम है।