सड़क दुर्घटना में रोजगार सेवक की मौत, ड्यूटी पूरी करने के बाद मोटरसाइकिल से वापस घर लौटने के दौरान बाइक और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई..

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत बालूमाथ -लातेहार मार्ग पर सड़क दुर्घटना में रोजगार सेवक परमजीत सिंह की मौत हो गई।मृतक रोजगार सेवक लातेहार जिला मुख्यालय के बाजकुम के रहने वाले थे।वह बालूमाथ प्रखंड में पदस्थापित थे।

दरअसल लातेहार बाजकुम निवासी परमजीत सिंह जिले के बालूमाथ प्रखंड में रोजगार सेवक के रूप में कार्यरत थे।बुधवार को ड्यूटी पूरी करने के बाद मोटरसाइकिल से वापस लातेहार अपने घर लौट रहे थे।इसी बीच पलही गांव के पास सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई।इस घटना में परमजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस अधिकारियों को दी।जानकारी मिलने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार और थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार महतो के निर्देश पर एंबुलेंस से परमजीत सिंह को बालूमाथ अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रिम्स रेफर कर दिया।परंतु रास्ते में उनकी मौत हो गई।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग बालूमाथ अस्पताल पहुंच गए थे।वहीं घटना की जानकारी परमजीत सिंह के परिजनों को भी मिली तो लातेहार से भी बड़ी संख्या में लोग बालूमाथ पहुंच गए। परंतु परमजीत सिंह को इतनी गंभीर चोट लगी थी कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।इस घटना के बाद चारों ओर मातम का माहौल हो गया है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि परमजीत सिंह काफी मिलनसार और मृदुभाषी थे।ग्रामीणों से भी वह काफी अच्छा व्यवहार रखते थे।उनकी मौत की खबर सुनने के बाद पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल बन गया है।