आपसी विवाद में डीजे संचालक को मारी गोली,रिम्स रेफर,पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लिया…

देवघर।झारखण्ड के बाबा नगरी देवघर में नगर थाना क्षेत्र के जलसार इलाके में बुधवार देर रात किसी बात लेकर विवाद होने पर दोस्तों ने ही एक डीजे संचालक राज केशरी उर्फ राजा केशरी (22 वर्ष) को गोली मार दी।गोली लगने के बाद घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद एहतियातन राँची के रिम्स रेफर कर दिया।वह चिल्ड्रन पार्क के समीप का रहनेवाला है।पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।एसपी के अनुसार, नशाखोरी में गोली चलने की आशंका है।

बताया जाता है कि गोली लगने बाद राजा गंभीर रूप जख्मी होकर सड़क पर गिर गया। उसने हौसला दिख हुए माँ रेखा देवी को फोन कर गोली लगने की जानकारी दी। इसके बाद परिजन घटनास्थल पहुंचे व राजा को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया।दूसरी ओर गोली चलने की सूचना पर एसपी सुभाषचंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार, नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और घायल युवक से मुलाकात कर घटना के विषय में पूछताछ की। इस बीच ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ शंकरलाल मुर्मू व डॉ प्रेम प्रकाश ने एसपी को बताया कि गोली पीठ की ओर से मारी गयी। गोली पेट के रास्ते सामने से बाहर निकल गयी है। इसलिए स्थिति नियंत्रण में है।

इधर घायल राजा से पूछताछ के बाद एसपी के निर्देश पर नगर थाना प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारियों को घटनास्थल व आसपास छापामारी कर दो संदिग्धों को उठाया।दोनों को नगर थाने में लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इसमें से एक हमलावर है।इधर, घायल राजा की माँ रेखा देवी ने एसपी के समक्ष डीजे कारोबार में सहयोगी के तौर पर जुड़े मोनू ठठेरा व नीतीश कुमार पर फोन कर बेटे को बुलाने और गोली मारने की आशंका जतायी है।

एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि जलसार रोड पर भारती होटल के समीप डीजे का कारोबार करने वाले राजा नामक युवक को एक गोली मारी गयी है।अभी उसका इलाज चल रहा है। पुलिस को उसने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं।प्रारंभिक सूचना के अनुसार ये नशा के मामले को लेकर आपसी विवाद का मामला हो सकता है। कुछ संदिग्धों के नाम भी सामने आये हैं।पुलिस साइंटिफिक तरीके से मामले की जांच कर रही है। बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।