Ranchi:डकैती की योजना बना रहे थे,डीएसपी के नेतृत्व में धुर्वा और पुंदाग पुलिस ने घेराबंदी कर हथियार के साथ पांच अपराधी को किया गिरफ्तार…

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में डकैती की योजना बनाते हथियार के साथ पांच अपराधी को हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में धुर्वा व पुंदाग थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों में धुर्वा सीठियों का जुनेद अंसारी,मो.शाहिद,रामगढ़ निवासी लालू महतो,नरकोपी निवासी मो.सलीम अंसारी और चान्हो निवासी आजाद अंसारी शामिल है। इनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, एक कारतूस एक खोखा, दो बाइक और पांच मोबाइल फोन बरामद किया है।

हटिया डीएसपी को सूचना मिली थी कि धुर्वा थाना क्षेत्र में रिंग रोड स्थित जग्गू होटल में बैठकर कुछ अपराधी डकैती की योजना बना रहे है।डीएसपी ने इसकी सूचना सिटी एसपी राज कुमार मेहता को दी।उनके निर्देश डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने धुर्वा और पुंदाग पुलिस के साथ होटल में छापेमारी की। पुलिस को देख सभी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने होटल को चारो ओर से घर रखा था। पकड़े गए लोगो से पुलिस ने पूछताछ की तो उन लोगो ने बताया कि वे डकैती की योजना बना रहे थे। इसलिए हथियार के साथ वे होटल में योजना बनाने के लिए जुटे थे। सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

छापेमारी दल में हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,धुर्वा थाना के प्रभारी दरोगा अशोक कुमार राय,पुंदाग थाना प्रभारी विवेक कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और कर्मी शामिल थे।