धनबाद:आपसी विवाद में पहले नौकझोंक हुई,उसके बाद जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई,भारी संख्या में पुलिसबल को बुलाना पड़ा

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बाघमारा में मधुबन थाना क्षेत्र के खरखरी में आपसी विवाद में दो गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट और पत्थरबाजी हुई है। इसके साथ ही करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की भी बात कही जा रही है।वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।बाघमारा मधुबन, बाघमारा, महूदा, सहित कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद थी।पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था।वहीं मामला शांत है लेकिन दोनों गुटों के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।मामला दो समुदाय का है इसलिए भारी संख्या के पुलिस बल तैनात किया गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची ग्रामीण एसपी रिष्मा रामेशन ने बताया कि एक बच्चे की अपहरण होने की सूचना पर यह विवाद इतना बढ़ है।जिस व्यक्ति पर अपहरण करने का संदेह था वह व्यक्ति पुलिस हिरासत में है।घटना को लेकर अनुसंधान चल रहा है।अनुसंधान के क्रम में जिन लोगों के नाम सामने आएंगे उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी में भी घटना को लेकर कई तथ्य पाए गए हैं।इसके अलावा गोली चलने जैसी घटना से ग्रामीण एसपी ने इनकार किया है।

इसके अलावा दोनों गुटों को शांत करने के लिए बातचीत की गई है। दोनों गुटों के बड़े बुजुर्गों और बुद्धिजीवी लोगों ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। ग्रामीण एसपी ने कहा कि एक दिन बाद यहां फिर से एक बार शांति समिति की बैठक रखी जाएगी।