चतरा:सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे व शरीर पर तेजाब फेंका,युवती के साथ उसकी माँ भी घायल

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिला में एक सिरफिरे ने एक युवती पर तेजाब फेंक दिया।हंटरगंज प्रखंड के डाहा पंचायत के ढेबो गांव की युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी है। घटना गुरुवार रात की है। बताया जा रहा है कि युवती अपनी मां के साथ घर में सो रही थी। इस दौरान युवक ने कमरे में प्रवेश किया और युवती के चेहरे व शरीर पर तेजाब डाल दिया।इसी दौरान बेटी को बचाने के दौरान माँ पर भी तेजाब पड़ गया।वह भी घायल हो गयी।मां-बेटी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के बाहर सो रहा छोटा भाई दूसरी बहन के साथ वहां पहुंचा। उन दोनों ने भी शोर मचाकर गांव के लोगों को जगाया। ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख युवक फरार हो गया।मामला प्रेम प्रसंग का बताया जाता हैं।

ग्रामीणों ने माँ-बेटी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। दोनों की स्थिति गंभीर देख उन्हें गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। युवती की स्थिति गंभीर थी। इसलिए उसे गया से पटना रेफर कर दिया गया।घटना की सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची।

इधर पीड़िता के भाई पंकज कुमार व बहन ने पुलिस को बताया कि बेला गांव के दीपक भारती ने तेजाब डालकर बहन व मां को घायल किया है। भाई-बहन ने बताया कि छह माह पूर्व काजल को दीपक बहला फुसलाकर घर से भगाकर ले गया था।काफी दबाव के बाद काजल को छोड़ दिया गया। काजल ने उसके साथ मिलना-जुलना बंद कर दिया।इससे दीपक नाराज हो गया।वह लगातार काजल व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा था।फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। काजल और उसके घर वाले जब इस पर भी नहीं माने, तो उसने तेजाब कांड को अंजाम दे दिया।

वहीं पुलिस आरोपी के घर व संभावित क्षेत्रों में छापामारी अभियान चला रही है। घटना से पीड़िता के भाई व बहन दहशत में हैं।काजल के पिता जटनू यादव सिरसा में रहते हैं और वहीं काम करते हैं। काजल घर में मां व दो छोटे भाई-बहन के साथ रहती है।