Ranchi:भौंरा के काटने से दो बच्चों की मौत,दो घायल

राँची।जिले के इटकी थाना क्षेत्र के मौसीबाड़ी में शुक्रवार को बड़ी अनहोनी घटना हुई है।बताया जाता है कि भौंरा के काटने से दो बच्चों की मौत हो गई,जबकि बच्चों की माँ और भाई जख्मी हैं। गंभीर रूप से जख्मी भाई को राँची स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बता दें कि गुरुवार शाम घटना के बाद सभी का एक डॉक्टर से इलाज कराया गया था, लेकिन शुक्रवार को फिर सबकी तबीयत बिगड़ गई।

मिली जानकारी के अनुसार ईटकी बाजारटांड़ का रहने वाला सज्जाद आलम अपने परिवार के सदस्यों के साथ वर्तमान में ईटकी मौसीबाड़ी मोहल्ले में किराये के मकान में रहते हैं। घटना गुरुवार शाम की है।।मकान में अचानक भौंरों का समूह आ गया और परिवार वालों पर डंक मारने लगा। इसमें परिवार के लोग जख्मी हो गए।आसपास के लोगों ने सभी को इलाज के लिए राँची में एक निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां एक निजी अस्पताल के चिकित्सक ने दवा देकर सभी को घर वापस भेज दिया।

इधर, शुक्रवार सुबह सभी की तबीयत बिगड़ गई।इस पर गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सभी को फिर राँची ले जाया गया।यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पहले 2 वर्षीय मिरहा और तीन घंटे बाद 7 वर्षीय अफान की मौत हो गई।

वहीं मृतकों की माँ जमीला को इलाज के बाद घर भेज दिया गया और मझले भाई पांच वर्षीय सलमान का इलाज कराया जा रहा है।परिजनों के अनुसार सलमान की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।इस घटना के बाद से मोहल्ले में मातम सा माहौल है।