#coronavirus:राज्य में पाँच और कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ा..

राँची।रिम्स मे इलाजरत चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया।वहीं जमशेदपुर में भी एक कोरोना मरीज की मौत हुई है।यानी झारखण्ड में शुक्रवार को पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गयी है। इनको मिलाकर राज्य में कोविड से मरने वालों की संख्या 48 हो गयी है।

रिम्स में शुक्रवार को जिन चार कोरोना मरीजों की मौत हुई उनमें हजारीबाग का 65 वर्षीय पुरुष, हजारीबाग जिले के ही बरकट्ठा की 55 वर्षीय महिला, पलामू के हुसैनाबाद का 37 वर्षीय युवक व गिरिडीह के 64 वर्षीय पुरुष शामिल हैं।

जमशेदपुर के जिस व्यक्ति की मौत हुई वह शहर के गोलमुरी का रहने वाला था,उम्र 58 साल थी. उसकी जांच रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आयी थी. शुक्रवार को उसका निधन टीएमएच में हो गया. उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

इससे पहले गुरुवार को जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती दो कोविड मरीजों ने गुरुवार को दम तोड़ दिया था। गुरुवार को ही राँची के रिम्स में भर्ती एक कोरोना मरीज की मौत हुई थी. एक अन्य मरीज की मौत गोड्डा में हुई। इस तरह राज्य में कोरोना वायरस ने गुरुवार को चार जाने ले लीं।

गुरुवार को रिम्स में भर्ती जिस मरीज की मौत हुई वह 51 साल की महिला थी. बुधवार को महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी. महिला पहले से ही डायबिटीज से पीड़ित थी. महिला राँची के वसंत विहार की रहनेवाली थी।