#JHARKHAND:गोड्डा मंडल कारा में बंद युवक की मौत,बकरी चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था !

गोड्डा।बकरी चोरी के आरोप में गोड्डा मंडल कारा में बंद युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है की मृतक युवक बबलू साह को बीते 17 जून को गिरफ्तार किया गया था।गिरफ्तारी से पहले ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की थी. युवक की मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैपोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा।

बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने की थी पिटाई

मृतक युवक बबलू साह कन्हवारा गांव का रहने वाला था। 17 जून को बबलू को पथरगामा प्रखंड के पथरकनी गांव में बकरी चोरी के आरोप में गांव वालों ने पकड़ा था. इसके बाद ग्रामीणों ने बबलू साह के साथ एक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी। बकरी चोरी के आरोप में दो लोगों के पकड़े जाने और पिटाई की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. और दोनों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अपने साथ ले गई थी।

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार बबलू साह की जेल में मौत होने के बाद बबलू के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है की बकरी चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद बबलू पिटाई की गई. और बबलू घायल हो गया था. इसके बावजूद बबलू इलाज न कराकर पुलिस ने उसे सीधे जेल भेज दिया. जहां उसकी मौत हो गई।