देवघर:अपने विवादस्पद बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले,विधायक इरफान अंसारी ने खुद को शिव भक्त बताया,बाबा बैद्यनाथ मंदिर में जाकर पूजा की,सांसद ने कड़ा विरोध किया है,कहा-धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ है,कार्रवाई की मांग

देवघर।झारखण्ड में ये कांग्रेस विधायक अपने विवादस्पद बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विधायक इरफान अंसारी ने खुद को शिव भक्त बताया है। उन्होंने बुधवार को शिवभक्त बताते हुए देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ मंदिर में जाकर पूजा की। साथ ही कहा कि जब भी मन विचलित होता है वह बाबाधाम आ जाते हैं। चुपके से बाबा मंदिर में शीश नवाते हैं।इरफान अंसारी के बाबा मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश से नया विवाद शुरू हो गया है।वहीं इरफान अंसारी झारखण्ड के जामताड़ा जिले के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। अंसारी के पिता फुरकान अंसारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। वे गोड्डा लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। विधायक इरफान बुधवार सुबह बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की।

सांसद ने कड़ा विरोध किया है और कहा के धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ है:

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी पर धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। कहा कि जिस तरह काबा में गैर मुस्लिम नहीं जा सकते उसी तरह द्वादश ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ मंदिर के गर्भगृह में गैर हिंदू का प्रवेश नहीं हो सकता है। कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा मंदिर में पूजा कर हिंदू धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ किया है। झारखण्ड सरकार जामताड़ा विधायक पर रासुका लगाए। देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो।

दुबे ने अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि धार्मिक भावना फैलाने के आरोप में डीसी-एसपी को बर्खास्त कर देना चाहिए। क्योंकि डीसी मंदिर प्रबंधन के सचिव हैं। उन्होंने कहा कि आज की घटना से वह शर्मसार हैं। आज तक ऐसा नहीं हुआ। केंद्रीय मंत्री फारूख अबदुल्ला को लेकर वह मंदिर गए थे। लेकिन वह मंदिर प्रांगण तक ही गए थे। उनसे कहा गया था कि वह गर्भगृह नहीं जा सकते। और वह नहीं गए थे। आज इस घटना के लिए प्रशासन के दोनो वरीय पदाधिकारी जिम्मेदार हैं। इरफान ने ऐसा करके मधुपुर चुनाव में हिंदू-मुस्लिम भावना को भड़काने का काम किया है। कहा कि वह इस पूरे मामले को लेकर मुख्य सचिव से बात किए हैं। भाजपा चुनाव आयोग और मुख्य सचिव से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी।