राँची:लूटपाट के दौरान रिक्शा चालक के पेट में मारा चाकू,दो गिरफ्तार,भेजा गया जेल,घायल रिक्शा चालक का इलाज रिम्स में चल रहा है

राँची।राजधानी राँची के सुजाता चौक के पास लूटपाट के दौरान रिक्शा चालक के पेट में आपरधियों ने चाकू मार दिया।यह घटना सोमवार देर रात चुटिया थाना क्षेत्र स्थित सुजाता चौक के पास हुई है। जहां सड़क किनारे सो रहे रिक्शा चालकों से लूटपाट की गई।इसी दौरान आरोपियों ने एक रिक्शा चालक को चाकू से मारकर घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों में चर्च रोड निवासी मो. मेराज और दूसरा कांके थाना क्षेत्र निवासी मो. बबलू शामिल है।

क्या है मामला:

रिक्शा चालक सुजाता चौक के पास सड़क किनारे सो रहे थे।इस दौरान दोनों अपराधी वहां स्कूटी से पहुंचे और चाकू के बल लूटपाट की,एक रिक्शा चालक आबिद आलम से चाकू के बल 275 रुपये लूट लिया। दूसरा चालक मुद्दीन अंसारी से पैसे मांगे, इस पर उसने विरोध किया. विरोध करते ही उसके पेट में चाकू गोद दी।इस दौरान मुद्दीन अंसारी तड़पने लगा और शोर मचाने लगा। यह सुन पास में ही घूम रहे चुटिया थाने के गश्ती पुलिस पहुंची और दोनों अपराधियों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया।और आनन फानन में रिक्सा चालक को रिम्स में ले जाकर भर्ती कराया।जिसका इलाज जारी है। इस मामले में मांडर थाना क्षेत्र के टांगर बसली निवासी रिक्शा चालक आबिद आलम ने एफआइआर दर्ज कराई है।जिसमें बताया है कि 12 अप्रैल की रात के करीब 1 बजे की घटना है।आज चुटिया थाना पुलिस ने दोनों आरोपी को कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर कोर्ट में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेजा गया।