राँची:तुपुदाना में ऑटो मिस्री की धारदार हथियार से मारकर हत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई।यह घटना तुपुदाना ओपी क्षेत्र के राँची-खूंटी रोड स्थित एंसिलरी चौक के पास हुई है।जहां मंगलवार की रात एक व्यक्ति की धारदार हथियार से मारकर अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी। बुधवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ है।मृतक व्यक्ति की पहचान ऑटो गैरेज में मेकैनिक का काम करने वाले बिहारी के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है, और मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बिहारी की धारदार हथियार से मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है।उसके चेहरे पर गंभीर जख्म के निशान है।बिहारी राँची-खूंटी रोड में सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर ऑटो मिस्त्री का काम पिछले 10 वर्ष से करता आ रहा था।यहां दिनभर ऑटो एवं अन्य गाड़ियों का मरम्मत का काम करता था।

बुधवार की सुबह उसका शव झोपड़ी के पीछे से बरामद हुआ है।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुपुदाना ओपी को दिया. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि बिहारी आसपास के होटल में वह खाना खाता था. उसे शराब और गांजा पीने की लत थी।