Giridih:महिला का अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी की तरह फैल गई,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका..

गिरिडीह: धनवार थाना क्षेत्र के घोड़थम्भा ओपी अन्तर्गत उत्तरी डोरंडा ग्राम पंचायत के लहरियाटांड़ गाँव के पास डोरंडा-गांवा रोड के किनारे एक सोमवार को महिला अधजला शव बरामद किया गया.महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कि आशंका जताई जा रही है उसके बाद महिला के शव को जला दिया गया.ख़बर लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

शव मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले कि छानबीन में जुट गई है.मिली जानकारी के अनुसार धनवार थाना क्षेत्र के घोड़थम्भा ओपी अन्तर्गत उत्तरी डोरंडा ग्राम पंचायत के लहरियाटांड़ गाँव के पास से महिला का अधजला शव बरामद होने के मामले में आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया फिर उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया गया, हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं.

बरामद हुए महिला का चेहरा बुरी तरह जलने के कारण शव की शिनाख्त ख़बर लिखने तक नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि महिला कि जली हुई शव के बगल में एक ख़ाली जार भी मिली है जिसे पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।