खूँटी:महिला दोस्त ही निकली महिला का हत्यारा,महिला अपराधी सहित एक और अपराधी गिरफ्तार-

खूंटी: अरगोड़ा की रहने वाली विनीता तिर्की उर्फ अंजली हत्याकांड का खूंटी पुलिस ने खुलासा कर लिया है.जुआ में रुपया और गहना हारने की वजह से विनीता तिर्की की गला दबाकर हत्या की गई फिर उसके शव को खूंटी के तिरिलटोली में लेे जाकर जला दिया गया.हत्या की घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए आरोपियों में फ़िरदौस रशीद और एक महिला शामिल है दोनों आरोपी रांची के रहने वाले है.बता दे कि विनीता तिर्की जुआ भी खेलती थी.

गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को जला दिया था:-

26 दिसंबर को खूंटी के तिरिलटोली से युवती का अधजली शव मिलने के बाद खूंटी एसपी आशुतोष शेखर के द्वारा मामले का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा हत्या की घटना में शामिल एक महिला को रांची के चुटिया से गिरफ्तार किया जिसके बाद उससे पूछताछ के क्रम में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की इसके अलावा हत्या कि घटना में शामिल फ़िरदौस रशीद और एक अन्य व्यक्ति शामिल है. गिरफ्तार हुई महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि जुआ खेलने के दौरान पैसा और गहना हार जाने तथा कर्ज में डूब जाने के कारण फ़िरदौस और एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर 25 दिसंबर की रात विनीता तिर्की की गला दबाकर हत्या कर दी और उसका पहचान छिपाने के लिए से खूंटी के तिरिलटोली के पास ले जाकर उसके शव को जला दिया गया. महिला के द्वारा दिए बयान के बाद रांची फ़िरदौस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

विनीता तिर्की का अधजली शव हुआ था बरामद:-

खूंटी थाना क्षेत्र अंतर्गत कालामाटी के तिरिल टोली के समीप खेत से पुलिस ने बीते 26 दिसंबर की सुबह एक युवती का अधजला शव बरामद किया था. घटना के कुछ घंटों के बाद जैसे ही युवती की तस्वीर वाट्सएप पर वायरल हुई, उसकी पहचान रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर निवासी विनीता तिर्की उर्फ अंजलि (33) के रूप में हुई थी.वह मूल रूप से सिमडेगा के सलगापुर की रहने वाली थी, लेकिन कई सालाें से वह रांची अरगोड़ा के महावीर नगर निवासी मुंसिफ खान के साथ रह रही थी.