बोकारो:बाइक चोरी की जांच करने पहुँची पुलिस टीम पर अपराधियों ने किया हमला,तीन एसआई घायल

बोकारो।झारखण्ड के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।क्यों ख़ौफ़ खत्म है ये ताजा घटना से पता चलता है।बोकारो जिले में गुरुवार को बाइक चोरी की जांच करने गए 3 सब इंस्पेक्टर पर 4 अपराधियों ने हमला कर दिया। इसमें एक सब इंस्पेक्टर का कान कट गया है। हाथ में गंभीर चोट आई है। 2 सब इंस्पेक्टर को पीटा गया है। इनकी पीठ और पैर पर चोट के निशान हैं। हमले में घायल पुलिस अधिकारियों को इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अतिरिक्त पुलिस टीम पर भी हमला किया गया। ग्रामीणों ने पत्थरबाजी की।जानकारी मिलने के बाद सिटी डीएसपी सहित अन्य थानों की पुलिस व अधिकारी पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी लेकर जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि बीएस सिटी थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर पवन कुमार की बाइक यामाहा आर वन बीते 1 अप्रैल को सेक्टर-12 थाना इलाके से चोरी हो गई थी। उन्हें जानकारी मिली थी कि चोर उनकी बाइक लेकर चास के गाय घाट में है। इस बीच वहां पहुंचने पर अपराधियों ने हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि जिले के चास थाना इलाके के आदर्श कॉलोनी गाय घाट के पास पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ने के लिए छापेमारी की। इसमें अपराधियों ने पुलिस टीम पर जान लेवा हमला कर दिया। सब इंस्पेक्टर पवन कुमार के कान के पास चाकू से वार किया गया। इसके अलावा एसआई राजेश यादव व एसआई रमण यादव को चोट लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद चास, बीएस सिटी और सेक्टर-12 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर चलाए। पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों को हिरासत में लिया गया है।