राँची:रेलवे स्टेशन में ओवरब्रिज पर चढ़कर युवक शोले फिल्‍म की तरह कूदने की धमकी देने लगा,करीब डेढ़ घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

राँची।राँची रेलवे स्टेशन के पास दोपहर में शोले फ़िल्म का लाइव चला लेकिन इस फ़िल्म में किरदार निभा रहे इस युवक ने डेढ़ घंटा तक लोगों को चिल्लाने पर मजबूर कर दिया। देखें वीडियो।बता दें हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक शोले का एक दृश्य राँची रेलवे स्टेशन में लाइव चल रहा था।

रेलवे स्टेशन राँची

दरअसल, फिल्म शोले में जिस तरह धर्मेंद्र हेमा मालिनी से विवाह की जि‍द लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर ‘गांव वालों कूद जाऊंगा, मर जाऊंगा’ जैसे डायलॉग बोल रहे थे, लगभग वैसा ही एक नजारा राजधानी के भीड़भाड़ वाले इलाके राँची रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की दोपहर देखने को मिला है।

एक युवक शोले फिल्‍म की तरह कूदने की धमकी दे रहा है। पिछले डेढ़ घंटे से वह ओवरब्रिज पर चढ़ कर ड्रामा कर रहा था।रेलवे स्टेशन के पास बन रहे फुटओवर ब्रिज पर चढ़कर एक शख्स कूदने की धमकी देने लगा। वह फुटओवर ब्रिज के ठीक बीचोंबीच बैठा है। शख्स को मनाने के लिए नीचे सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह शख्स किस वजह से आत्महत्या की कोशिश कर रहा था। मामले की सूचना मौके पर मौजूद लोगों की तरफ से पुलिस को दी गई है।करीब डेढ़ घंटे से यह हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

बताया गया कि युवक का नाम लक्ष्‍मण सिंह है। वह यूपी के गोरखपुर का रहनेवाला है। उसके परिजन बोकारो में रहते हैं। उसका भाई रिम्स अस्‍पताल में एडमिट है। सूचना के बाद जीआरपी थाने की पुलिस वहां पहुंची और उसे ओवर ब्रिज से उतारा। इसके बाद उसे अपने पास रखा है।