Ranchi:कार में दो मवेशी चोरी कर लाने वाले को पुलिस से पकड़वाना चाहा,उससे पहले मवेशी चोरों ने मारकर घायल किया,अस्पताल में भर्ती

राँची।राजधानी राँची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को मवेशी चोरों ने मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।बताया जा रहा है कि ओम टोली इमारत नगर के रहने वाले मोहम्मद फिरोज कुरैशी पर कुछ मवेशी चोरों ने जानलेवा हमला किया है। आरोपियों ने मोहम्मद फिरोज को लाठी डंडे और रॉड से मारपीट कर जख्मी कर दिया है। इस हमले में फिरोज का सि‍र फट गया है और हाथ व पैर में भी चोटें आई हैं। लहूलुहान हालत में मोहम्मद फिरोज लोअर बाजार थाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिरोज का अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल मोहम्मद फिरोज ने पुलिस को बताया कि सोमवार की अहले सुबह 4.30 बजे फूल बागान गली के पास फरहान कुरैशी, फैजान कुरैशी,जावेद कुरैशी, कैफ कुरैशी,शाहिद कुरैशी और जावेद कुरैशी ने उन पर हमला किया। फिरोज ने बताया कि उन्होंने देखा कि यह लोग अपनी वैगन आर कार में दो मवेशी चोरी कर लाए थे। घायल फिरोज ने बताया कि इस संबंध में उसने थाने को सूचना दी और उन्हें रंगे हाथ पकड़ने के क्रम में ही इन लोगों ने उस पर हमला कर दिया और जान से मारने की कोशिश की।

वहीं घायल फिरोज ने बताया कि घटना को लेकर शोरगुल सुनकर आसपास के लोग दौड़े। इसके बाद हमलावर उसे छोड़ कर भाग गए। फिरोज की हालत गंभीर बताई जा रही है।बता दें इन दिनों कार और स्कॉर्पियो से मवेशी चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। पहले भी कई लोग कार से मवेशी चोरी करते पकड़े गए हैं। कर्बला चौक पर हुई घटना भी ऐसी ही है। शहर में मवेशी चोरों के हौसले बढ़े हुए हैं। मवेशी चोरों ने इस बार पुलिस को सूचना देने वालों पर जानलेवा हमला करने का दुस्साहस किया है।