Ranchi:बाइक और स्कूटी में टक्कर,बाइक सवार की मौत,स्कूटी सवार दो युवक घायल

राँची।तुपुदाना ओपी क्षेत्र के राँची-खूंटी मार्ग पर कोंजारी के समीप सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे हुई सड़क दुर्घटना एक युवक की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि स्‍कूटी और बाइक की आपस में टक्‍कर हो गई। इसमें बाइक सवार की मौत हो गई। स्‍कूटी सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हैं। मरने वाले युवक की पहचान हेमंत महतो के रूप में की गई है।वह खूंटी का रहने वाला था। अपने बहन के घर में रहकर वाहन चलाने का काम करता था।

वहीं घायलों की पहचान प्रकाश कुमार पुत्र शिव महतो तथा अंकित एक्‍का पुत्र बाल मुकुंद एक्‍का के रूप में की गई है। दोनों युवकों की उम्र करीब 18 वर्ष है। यह एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के चंदाघासी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। प्रकाश का पैर टूट गया है। अंकित के सिर में गंभीर चोट लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को प्रारंभिक इलाज के लिए नारायणी नर्सिंग होम में भेज दिया। बाद में स्थिति खराब होने पर दोनों को रिम्‍स में रेफर किया जा रहा है। वहीं शव को पोस्‍टमार्टम के लिए रिम्‍स भेजा गया है।

इधर दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तीनों युवकों के परिजन तुपुदाना ओपी पहुंचे। सबसे पहले खूंटी से आए परिजनों ने शव की पहचान की। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने युवक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर परिजनों को घटना की सूचना दी।