सिरफिरे दामाद ने सास-ससुर और पत्‍नी को काट डाला,जेवर सहित नगद लेकर फरार,तीनों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है

झारखण्ड न्यूज टीम,पटना।

सिवान।बिहार के सीवान में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्‍या कर दी गई है। मारे गए लोगों में पति,पत्‍नी और उनकी बेटी शामिल है।बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद को वजह है। वहीं आरोप है कि घटना को इस परिवार के सनकी दामाद ने अंजाम दिया है।घटना रविवार की देर रात उसी ने अपनी पत्‍नी, सास और ससुर को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया।वहीं घटना के बाद वह घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार सीवान के दरौंदा के भीखाबांध गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की हत्‍या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाला शख्‍स कोई और नहीं बल्कि घर का दामाद है। उसके छोटे बेटे ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार रविवार की देर रात सनकी दमाद ने अपनी पत्नी, सास व ससुर की धारदार हथियार से काट हत्या कर दी। मृतकों में अलसेन साई(75वर्ष), नजमा खातून(70वर्ष) व नसीमा खातून(30वर्ष) शामिल है।

स्थानीय लोगों के अनुसार घटना को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया है। दो मृतकों का शव घर के अंदर पाया गया। जबकि एक मृतक का शव घर के बाहर पाया गया। ऐसा लग रहा है कि तीनों जान बचाने के लिए भागने का प्रयास कर रहे होंगे। दो के गर्दन पर वार किया गया है। जबकि एक के गर्दन व पेट में वार किया गया है। तीन लोगों की हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दमाद घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गया है। पुलिस जांच में जुटी है।