Breaking:राँची में ज्वेलरी दुकानदार की पीट पीटकर हत्या,दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,सीसीटीवी में कैद हुई है घटना देंखे-

राँची।राजधानी राँची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में हरमू रोड धर्मशाला के पास अपराधियों के आतंक के कारण एक युवक की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार राँची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के हरमू रोड में सोमवार देर रात 10 बजे अपने दुकान से घर लौट रहे मनोज सोनी पर अपराधियों ने हमला कर दिया। हमले में गम्भीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।युवक की पहचान इंद्रपुरी रोड नंबर 5 निवासी मनोज सोनी उर्फ लालू के रूप में हुई है। इधर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की पहचान करते हुए दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।लूटपाट में हत्या हुई है या आपसी विवाद में पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।वहीं इस घटना से परिजन और स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

सीसीटीवी में कैद हुई है घटना

इधर इस घटना के सम्बंध में कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया है कि मृतक की पहचान मनोज सोनी के रूप में हुई है,और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सोहन कुजूर और अमित वर्मा है।जिसे दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है।प्रारंभिक जांच और पूछताछ में जो बात सामने आई है पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद होने पर यह हत्या की गई है।उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी रात में मनोज सोनी को रोक कर उधारी का पैसा मांगा इसी में विबाद हो गया और मारपीट शुरू हुई जिससे मनोज सोनी घायल हो गया और मौत हो गई।उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की आगे की कार्यवाही जारी है।लूटपाट की घटना से भी इंकार नहीं किया। कहा जांच जारी है।सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।