Ranchi:पुलिस को चकमा देकर शातिर अपराधी फरार,हजारीबाग से रिम्स में इलाज करवाने लाया गया था

राँची।राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में इलाज करवाने लाया गया एक अपराधी फरार हो गया है।बताया जाता है कि मो. वसीर नाम के अपराधी को हजारीबाग के पेलावल थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था।पेट में दर्द की शिकायत के बाद वसीर को रिम्स अस्पताल में इलाज करवाने के लिए लाया गया था। उसी दौरान वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि पेलावल थाना की पुलिस ने एक मामले में बड़ी मुश्किल से हजारीबाग के शातिर अपराधी वसीर को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद वसीर ने पेट में तेज दर्द होने की शिकायत की थी।जिसके बाद उसे इलाज के लिए रिम्स अस्पताल लाया गया।बशीर को हजारीबाग से राँची लाने के लिए दो पुलिसकर्मियों को जिम्मेवारी दी गई थी।बुधवार को दोनों पुलिसकर्मी उसे लेकर रिम्स अस्पताल भी पहुंच गए।लेकिन अचानक वसीर दोनों पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।सबसे हैरानी की बात यह है कि जिन दो पुलिसकर्मियों ने वसीर को इलाज के लिए राँची लाया था। उन्होंने बरियातू थाने को उसके फरार होने की सूचना बुधवार की देर रात दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम फरार वसीर की तलाश में जुटी हुई है।

इधर अपराधी बशीर के फरार होने के बाद राँची और हजारीबाग पुलिस दोनों ही उसे तलाश कर रही है। रिम्स में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है कि आखिर बशीर किस वक्त भागा और उसमें लापरवाही किसकी थी।वसीर की गिरफ्तारी के लिए हजारीबाग के पेलावल इलाके में भी कई जगह छापेमारी की गई है हालांकि वह वहां नहीं मिला।