हजारीबाग:एएसआई महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धराया,ग्रामीणों ने बनाया घण्टों बंधक,काफी मशक्कत के बाद दोनों को छुड़ाया

हजारीबाग।झारखण्ड के हज़ारीबाग जिले के कटकमसांडी प्रखंड के लुपुंग गांव में गांव वालों ने कोर्रा थाना में कार्यरत एएसआई को घंटों बंधक बनाए रखा। ग्रामीणों ने बंधक बनाए एएसआई बसंत कुमार पर गांव के ही एक महिला के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया।गांव से थोड़ी दूर स्थित एक जंगल में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और दोनों को पकड़कर लुपुंग गांव ले आए।दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया।जब इसकी सूचना कटकमसांडी थाने को मिली तो आनन-फानन में कटकमदाग और कटकमसांडी थाने से पुलिस बल लुपुंग गांव भेजा गया।काफी मशक्कत के बाद आरोपी एसआई और उक्त महिला को कटकमसांडी थाने लाया जा सका।

इधर ग्रामीणों ने सार्वजनिक रूप से एएसआई को पूरे मामले का खुलासा करने को कहा गया।पुलिस वाले पहले तो वह इनकार करता रहा और महिला से अपना संबंध भाई बहन का बताया अपने और बच्चे की कसम भी खाई लेकिन बाद में जब ग्रामीणों ने दबाव डाला और सच्चाई बयान करने को कहा तो एसआई ने महिला से संबंध होने की बात स्वीकार कर ली।

वहीं सार्वजनिक रूप से एसआई के माफी मांगने और संबंध की स्वीकारोक्ति के बाद ग्रामीणों ने उसे इस आश्वासन पर छोड़ा की आरोपी पर प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

इधर कटकमसांडी के अंचलाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी ग्रामीणों ने एक एसआई को बंधक बना लिया है।जानकारी के बाद वह सदल बल गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों ने एसआई और महिला के अवैध संबंध की बात कही।जिसे बाद में एसआई ने भी स्वीकारा अब दोनो को सुरक्षित बाहर निकाल कर थाने पहुंचाया गया है।