LockdownBreaking: लॉकडाउन के बीच जमशेदपुर में अपराधियों का तांडव जारी, कुत्ते को शौच कराने के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या

जमशेदपुर। जमशेदपुर के सीतारामडेरा इलाके के भूइयांडीह में बुधवार की रात गैंगवार में गोलियां चलीं और छह लोग घायल हुए थे. उसके अगले दिन गुरुवार को मानगो के उलीडीह मानगो स्थित उलीडीह थाना अंतर्गत पंडित टोला में अपराधी सोनू मिश्रा ने पड़ोस में ही रहने वाले पुजारी युवक सौरभ झा की मामूली विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक की फाइल फोटो

कुत्ते को शौच कराने के विवाद में मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को आरोपी सोनू मिश्रा अपने कुत्ते को लेकर आया और सौरभ झा के घर के सामने ही शौच कराने लगा. सौरभ झा ने फिर से इसका विरोध किया तो गुस्साये सोनू मिश्रा ने सौरभ झा को गोली मार दिया. सौरभ झा को गोली लगने के बाद तत्काल टीएमएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत तमाम आला अधिकारी पहुंचे. सौरभ झा करीब 20 साल का युवक है. जो मानगो के डिमना चौक स्थित आदित्यनाथ मंदिर में पूजा कराता है. और उसके पिता मदन झा भी पुजारी ही है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:-

गोली मारने की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जमशेदपुर के मानगो इलाके में रहने वाला सोनू मिश्रा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ हत्या, रंगदारी समेत कई आपराधिक मुकदमा पहले से ही लंबित है. आरोपी कई अपराध करने के बाद फिलहाल वह जेल से बाहर था.