देवघर जिले के कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव: उपायुक्त, देवघर

देवघर। उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्रीमती नैंसी सहाय द्वारा जानकारी दी गई देवघर जिलान्तर्गत अब तक 344 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके है। जिसमे 228 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। 116 लोगों की जांच रिपोर्ट जल्द ही जिला प्रशासन को प्राप्त हो जाएगी। इसके अलावे सबसे महत्वपूर्ण कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एहितयात और सुरक्षा के तौर पर एक बार और दोनों मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसके पश्चात मरीजों को कोरोना नेगेटिव माना जाएगा। इसके अलावे गम्हरिया और भुरकुंडा गांव के सभी ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच लगातार की जा रही है। साथ ही दोनों संक्रमित मरीज कहां-कहां गया है, किससे मिला है, इससे जुड़ी संपूर्ण निगरानी और ट्रेसिंग प्रशासन व स्वस्थ विभाग द्वारा लगातार की जा रही है।

कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज के सभी परिजनों के जांच पूरी: उपायुक्त

इसके अलावे उपायुक्त श्रीमती नैंसी सहाय ने जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित मरीज के सभी परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। ज्ञात हो कि गम्हरिया के बाद भुरकुंडा गांव के मरीज के सभी परिजनों को चिन्हित कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। जो कि हम सभी के लिए एक राहत महसूस करने वाली बात है।

One thought on “देवघर जिले के कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव: उपायुक्त, देवघर

  • April 30, 2020 at 4:50 pm
    Permalink

    देश एहसान का कर्जदार रहेगा हर भारतवासियों के दिल में एक ही छवि कोहिनूर की तरह चमकती रहेगी द्वादश ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ से मेरी प्रार्थना है अपनी कृपा इन पर हमेशा बरसाते रहे हृदय से उनका अभिनंदन करते हैं आप की जय

Comments are closed.