#BIG BREAKING:झारखण्ड में कोरोना की बढ़त जारी है,आज अभी तक 145 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है,आंकड़ा 3663 हो गया है।

राँची।झारखण्ड में कोरोना का कहर जारी है।पिछले चार दिन से 100 पार कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।आज शनिवार को 145 नये कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है इनको मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 3663 हो गये हैं।जिसमें बोकारो से 6, चतरा से 12, देवघर से 2, धनबाद से 5, दुमका से 1, पूर्वी सिंहभूम से 13, गढ़वा से 21, गिरीडीह से 6, गोड्डा से 1, गुमला से 8, हजारीबाग से 2, जामताड़ा से 2, कोडरमा से 13, लातेहार से 3, लोहरदगा से 5, पाकुड़ से 3, पलामू से 7, रामगढ़ से 10, राँची से 15, साहिबगंज से 4, सराईकेला से 4, सिमडेगा से 1, पश्चिमी सिंहभूम से 1, राज्य में कुल आंकड़े 3663 हुए।वहीं एक मौत हुई है मौत का आंकड़ा 24 हो गया है।

राँची 15 कोरोना पॉजिटिव में से दो वरीय पत्रकार भी हैं ,नये मरीजों में मेदांता अस्पताल, राँची के एक डॉक्टर, एक जैप के डीएसपी भी शामिल हैं।इन्हें सीसीएल अस्पताल में एडमिट किया गया है. इसके अलावा राँची के मेडिका में इलाजरत 7 मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। पिस्का मोड़ का एक निवासी व सीआइपी कांके का एक कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।चुटिया के स्टेषन रोड से 2 मकचुंद टोली से एक डाककर्मी पॉजिटिव मिला है।वहीं गुरुनानक हॉस्पिटल में 2 मिला है।एक पिस्का मोड़ ,एक सदर अस्पताल अन्य जगहों का है।

राँची के गुरुनानक हॉस्पिटल में अस्पतालकर्मी सब बाहर निकल गया है।बताया जा रहा है कि अस्पताल में इलाज करा रहे दो मरीज का पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।मरीज का इलाज वहीं किया जाएगा इसलिए अस्पताल कर्मी विरोध कर रहा है।