पाकुड़:गैराज में कारबाइट गैस सिलेंडर ब्लास्ट,धमाके में उधर से गुजर रहे 12 साल के बच्चे की मौत…

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के सदर प्रखंड के शैतानखाना गांव स्थित एक गैराज में गैस सिलेंडर फटने से पास से गुजर रहे 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है।घटना के बाद गैराज मालिक सहित आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को शैतानखाना मोड़ के समीप एक गैराज में कारबाइट गैस सिलेंडर अचानक ब्लास्ट कर गया।जिसकी चपेट में पास से गुजर रहा 12 वर्षीय तारीकुल शेख आ गया। इस कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सिलेंडर फटने की आवाज इतनी जोरदार दी थी आसपास मौजूद लोग सहम गए।थोड़ी देर के लिए घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई।लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

इसके बाद लोगों की नजर घटनास्थल पर पड़े एक बच्चे पर पड़ी। वहीं घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई।लोगों ने फौरन घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी।सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी दल-बल के साथ पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू कर दी।इधर, घटना के बाद तारीकुल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर मिंज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मृतक के परिजन सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर लोगों ने पुलिस को यह जानकारी दी गई कि किशोर बकरी चराने जा रहा था और सिलेंडर फटने से उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई है।उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।