जंगल में जलती युवती के शव की हुई पहचान:राँची में मंगेतर और बहन के साथ जन्मदिन मनाकर घर जा रही थी,रास्ते में युवती की हो गई हत्या…

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र की करगे पंचायत के हात्मा जंगल से बीते शनिवार को एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ था।शव की पहचान कर ली गई है। मृतका मिनी पांडेय (22वर्ष) चान्हो थाना क्षेत्र के ओपा गांव की निवासी थी। मांडर पुलिस के अनुसार जंगल से युवती का शव बरामद होने की सूचना सोशल मीडिया और अखबारों में पढ़ने के बाद उसके परिजन मांडर थाना पहुंचे। युवती के परिजनों ने घटनास्थल से मिले कपड़े, जूते और अन्य सामान से उसकी पहचान की। परिजनों ने बताया कि पांच भाई-बहनों में मंझली मिनी कुमारी की बड़कागांव निवासी एक युवक से शादी तय हुई थी। दो फरवरी को जन्मदिन मनाने के लिए वह घर से राँची जाने के लिए निकली थी।

बताया कि राँची में ही रह रही अपनी छोटी बहन पूजा पांडेय और मंगेतर रोशन कुमार पांडेय के साथ रंगोली होटल में अपना जन्मदिन मनाया था। उसकी छोटी बहन पूजा पांडेय के अनुसार दिन के तीन बजे मिनी कुमारी को चान्हो जाने के लिए एक बस में बैठा दिया था और उससे कहा था कि घर पहुंचने के बाद वह फोन करेगी। शाम तक मिनी कुमारी द्वारा फोन नहीं करने पर उसने कई बार उसके मोबाइल पर बात करने की कोशिश की थी, परंतु रिंग होने के बाद भी वह फोन नहीं उठा रही थी। घरवालों में बताया कि वह अभी तक घर नहीं पहुंची है। परिजनों देर रात तक उसकी तलाश भी की। रविवार की सुबह खबर पढ़कर जानकारी मिली कि मांडर के हात्मा जंगल से पुलिस ने एक युवती का अधजला शव बरामद किया है, उसके बाद वे लोग मांडर थाना पहुंचे।

इधर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई,पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा भी कर लिया जाएगा।