भरठुआ बन्दूक साफ करते वक्त चली गोली, एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल, साथी हुआ फरार

पलामू: पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के अरर खोड़ी सतघरवा बथान में बंदूक साफ करते समय गोली चलने से एक अधेड़ गंभीर हो गया. मेदिनीनगर पीएमसीएच में इलाज करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेज दिया गया है. अधेड़ का बयान लेने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

गोली चलने के कारणों का पता लगा रही पुलिस: एसडीपीओ

छतरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभू सिंह ने बताया कि गोली लगने से तेलाड़ी निवासी गुरुचरण साव गंभीर हो गया है. गुरूचरण का पीएमसीएच में इलाज के बाद रिम्स रांची भेजा गया है.

उसे गोली कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गुरूचरण अरर खोड़ी के सतघरवा बथान में गया था. पता चला है कि यहां भरठूआ बंदूक साफ करने के दौरान उसके नाल में फंसी गोली चल गयी।
बंदूक वैध थी या अवैध, इसकी जांच की जा रही है. इस मामले में गांव का अजय भुइयां भी शामिल था जो कि फरार है. बंदूक बरामद करने और अजय भुइयां की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है।

तेलाड़ी और अरर खोड़ी में एक भी बंदूक के लाइसेंसी नहीं: थाना प्रभारी

छतरपुर के थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि गुरूचरण साव और अजय भुइयां अक्सर शिकार करते हैं।इसके लिए भरठूआ बंदूक भी रखे हुए थे। बुधवार की रात गुरुचरण और अजय शिकार की तैयारी में थे। इसके लिए बंदूक साफ कर रहे थे। गोली इसी दौरान चली और गुरूचरण के पैर को छूते हुए उसके पंजरे में लग गयी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए पहले पीएमसीएच भेजा गया और बाद में उसे राँची रिम्स भेज दिया गया।तेलाड़ी और अरर खोड़ी में एक भी बंदूक के लाइसेंसी नहीं हैं।छानबीन के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.